“THE INDRANI MUKHERJEA Sheena Bora Murder Case : BURIED TRUTH”|शीना बोरा मर्डर केस सीरीज़ की रिलीज़ डेट की घोषणा

इंद्राणी मुखर्जी: द हिडन ट्रुथ की कहानी तनाव और चौंकाने वाले तथ्यों से भरी है। डॉक्यूमेंट्री में इंद्राणी मुखर्जी के साथ उनके बच्चे विद्या मुखर्जी और मिखाइल बोरा, अनुभवी पत्रकार और वकील शामिल हैं, जो बेकार पारिवारिक गतिशीलता और जटिल प्रेरणाओं पर प्रकाश डालते हैं।

शाना लेवी और उराज़ बहल द्वारा निर्देशित डॉक्यूमेंट्री में इंद्राणी, पीटर और राहुल मुखर्जी से जुड़ी परेशान करने वाली कॉल की रिकॉर्डिंग के साथ-साथ परिवार के पहले कभी न देखे गए फुटेज भी शामिल हैं, जो दर्शकों को मायावी सच्चाई पर विचार करने के लिए मजबूर करते हैं।

THE INDRANI MUKHERJEA Sheena Bora Murder Case : BURIED TRUTH
THE INDRANI MUKHERJEA Sheena Bora Murder Case : BURIED TRUTH

“THE INDRANI MUKHERJEA STORY: BURIED TRUTH’ POSTER OUT”

द इंद्राणी मुखर्जी स्टोरी: द बरीड ट्रुथ का पहला पोस्टर 29 जनवरी को जारी किया गया था। चार भाग की डॉक्यूमेंट्री श्रृंखला सबसे सनसनीखेज घटनाओं के बारे में बात करती है।शिन बोरा हत्याकांड 2015. इंडिया टुडे ओरिजिनल्स प्रोडक्शन 23 फरवरी को नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ होगी।

लुभावने उतार-चढ़ाव वाली एक तेज़-तर्रार, नाटकीय डॉक्यूमेंट्री, यह सनसनीखेज पारिवारिक रहस्यों, जटिल रिश्तों, दबे हुए रिश्तों और लाखों डॉलर दांव पर होने की संभावना का पता लगाती है। इंद्राणी मुखर्जी स्टोरी: द हिडन ट्रुथ इस कुख्यात मामले की गहराई से पड़ताल करती है, जो लगातार लोगों की रुचि को आकर्षित कर रहा है।

जमानत पर बाहर और छह साल जेल की सजा काट रही इंद्राणी मुखर्जी सनसनीखेज 2015 शीना बोरा हत्याकांड के विवरण का खुलासा करेंगी।

डॉक्यूमेंट्री में शीना बोरा की “सनसनीखेज” हत्या और उसके बाद 2015 में शीना की कथित मां इंद्राणी मुखर्जी की गिरफ्तारी के पीछे की कहानी का खुलासा करने का वादा किया गया है, जिनकी पहले मीडिया मुगल पीटर मुखर्जी से शादी हुई थी।

नेटफ्लिक्स ने डॉक्यूमेंट्री का आधिकारिक पोस्टर इस कैप्शन के साथ साझा किया: “एक सनसनीखेज घोटाला जिसने देश को झकझोर दिया, जो एक परिवार के सबसे गहरे रहस्यों पर केंद्रित था।”

नेटफ्लिक्स ने इंद्राणी मुखर्जी की किताब अनब्रोकन की रिलीज के बाद उन पर एक आगामी डॉक्यूमेंट्री की घोषणा की है। इस सच को द स्टोरी ऑफ इंद्राणी मुखर्जी: द बरीड ट्रुथ कहा जाता है।अपराध श्रृंखला का प्रीमियर 23 फरवरी, 2024 को स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर निर्धारित है। डॉक्यूमेंट्री दर्शकों को 25 वर्षीय शीना बोरा के लापता होने के परेशान करने वाले परिणामों को करीब से देखने की पेशकश करती है, नई खोजों और अभूतपूर्व पहुंच का वादा करती है।

next post

3 thoughts on ““THE INDRANI MUKHERJEA Sheena Bora Murder Case : BURIED TRUTH”|शीना बोरा मर्डर केस सीरीज़ की रिलीज़ डेट की घोषणा”

Leave a Comment